Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com - ViralPostX | The best website to find Trending News|Videos|Posts

ViralPostX is the place where you can learn about many software and watch trending videos,read latest news learn about technology,learn about how to make money on Youtube,learn about entrepreneurship and many more things you can learn easily in your language first subscriber our blog and get regular updates.

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 8 August 2018

Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com

Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com

Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com

Elon Musk's latest big idea is daring even by his standards: Elon musk wants to turn Tesla into a private company.

Elon musk stunned investors on Tuesday with a tweet saying musk had already lined up the funding, and he told employees that it would relieve the electric car company of the "enormous pressure" of Wall Street's expectations. 
एलोन मस्क का नवीनतम बड़ा विचार उनके मानकों से भी साहसी है: वह टेस्ला को एक निजी कंपनी में बदलना चाहता है।
उन्होंने मंगलवार को निवेशकों को एक ट्वीट के साथ चकित कर दिया कि उन्होंने पहले से ही फंडिंग को रेखांकित किया है, और उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि इससे वॉल स्ट्रीट की अपेक्षाओं के "भारी दबाव" के कारण इलेक्ट्रिक कार कंपनी से छुटकारा पड़ेगा।
 कंपनी के ब्लॉग पर पोस्ट किए गए टेस्ला श्रमिकों को लिखे एक पत्र में, मस्क ने अपना विचार "सर्वश्रेष्ठ मार्ग आगे"(
best path forward) कहा।

उन्होंने कहा, "एक सार्वजनिक कंपनी के रूप में, हम अपने स्टॉक मूल्य में जंगली झूलों के अधीन हैं जो टेस्ला में काम करने वाले हर किसी के लिए एक बड़ा व्याकुलता वाली बात हो सकती है, जिनमें  सभी शेयरधारक हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि सार्वजनिक रूप से अपने स्टॉक का व्यापार "मतलब है कि बड़ी संख्या में लोगो को जोड़ना हैं जिनके पास कंपनी का अधिकार करने का प्रोत्साहन है।" मस्क ने शॉर्ट-विक्रेताओं के बारे में बार-बार शिकायत की और बताया है, कि जो टेस्ला के स्टॉक गिरने पर लाभ कमाते हैं।

सीईओ और सीईओ और सबसे बड़े शेयरधारक मस्क ने ट्विटर पर कहा कि निजी वित्त पोषण (फंडिंग )ने टेस्ला को 420 डॉलर प्रति शेयर पर मूल्यवान माना है। संयुक्त राज्य अमेरिका में टेस्ला पहले से ही सबसे मूल्यवान automaker है।

Elon Musk's tweet caused shares to spike


Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com

मस्क के ट्वीट ने शेयरों को तेज/बढ़ा  कर दिया

 इस योजना को शेयरधारक की मंजूरी की आवश्यकता होगी, लेकिन मस्क के ट्वीट ने टेस्ला स्टॉक को लगभग 9% तक बढ़ाया। टेस्ला में व्यापार बाद में एक घंटे से भी अधिक समय तक रुक गया था जब टेस्ला ने अपने ब्लॉग पर कर्मचारियों को मस्क का पत्र पोस्ट किया था। यह $ 37 9 पर 11% समाप्त हुआ।

फाइनेंशियल टाइम्स ने बताया कि सऊदी अरब ने चुपचाप कंपनी में बड़ी हिस्सेदारी बनाई है, इस दिन शेयर थोड़ी देर पहले चढ़ गया था।

सबसे पहले, टेस्ला ने मस्क के ट्वीट पर टिप्पणी अस्वीकार कर दी थी, भले ही वह आकस्मिक रूप से ट्विटर अनुयायियों को अपनी योजनाओं के बारे पता होने से पहले दूसरी पोस्ट के साथ व्यस्त करना चाहता था ।

मस्क ने कहा कि उन्हें आशा है कि सभी मौजूदा निवेशक टेस्ला के साथ रहेंगे, भले ही यह निजी हो। उन्होंने कहा कि वह अनुमति देने के लिए एक विशेष निधि तैयार करेंगे। फिडेलिटी, निवेश फर्म के पास स्पेसएक्स में अपनी हिस्सेदारी के लिए ऐसा फंड है, जो मस्क द्वारा संचालित एक अलग निजी कंपनी है।

उन्होंने कंपनी में अपनी हिस्सेदारी को पकड़ने का वचन दिया, लगभग 20%, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वह टेस्ला शेयरधारकों के "सुपर सराहनात्मक" थे, और उन्होंने "किसी भी परिदृश्य में उनकी समृद्धि सुनिश्चित करने" की प्रतिज्ञा की थी ।

टेस्ला (टीएसएलए) ने मॉडल 3, इसकी सबसे कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए संघर्ष करते समय नकदी के माध्यम से जला दिया है। इसने स्टॉक को कम और उठाए गए चिंताओं को प्रेरित किया है कि टेस्ला को विस्तार के लिए भुगतान करने के लिए अधिक शेयर बेचने की आवश्यकता होगी या नहीं। मस्क ने जोर दिया है कि टेस्ला की कोई आवश्यकता नहीं है।

'Elon Musk does not want to run a public company'
Elon musk wants to turn Tesla into a private company trending news-viralpostx.com


'मस्क एक सार्वजनिक कंपनी नहीं चलाना चाहता'

 मस्क ने आलोचकों के साथ बार-बार संघर्ष किया है, विशेष रूप से निवेशकों जिन्होंने स्टॉक पर शॉर्ट पोजीशन ली है, जिसका मतलब है कि कीमत गिरने पर उन्हें फायदा होता है। टेस्ला ने तीन महीने पहले कमाई की सूचना देने के बाद उन्होंने विवादित कॉल पर विश्लेषकों के साथ संघर्ष किया।

लूप वेंचर्स और एक शीर्ष तकनीकी विश्लेषक के प्रबंध भागीदार जीन मुन्स्टर ने कहा कि मस्जिद टेस्ला निजी ले जाएगा, जो तीन में से एक थे। लेकिन उन्होंने कहा कि विचार ने निश्चित मात्रा में ज्ञान बनाया है।

मुन्स्टर ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, "मस्क एक सार्वजनिक कंपनी नहीं चलाना चाहता।" "टेस्ला के लिए उनका मिशन (टिकाऊ ऊर्जा के विश्व को अपनाने में तेजी लाने के लिए) दोनों भव्य और दीर्घकालिक हैं, जिससे निवेशकों को त्रैमासिक उम्मीदों को समायोजित करना मुश्किल हो जाता है।"

टेस्ला को $ 420 प्रति शेयर पर निजी रूप से लेने के लिए 71 अरब डॉलर खर्च होंगे। मस्क के ट्वीट से पहले, टेस्ला के पास 58 अरब डॉलर का बाजार मूल्य था, जो जनरल मोटर्स (जीएम) या फोर्ड (एफ) की तुलना में पहले से अधिक था, भले ही वे कंपनियां काफी बड़ी और अधिक लाभदायक हों।

वास्तव में, टेस्ला ने 2010 में सार्वजनिक कंपनी बनने के बाद से केवल दो तिमाहियों में एक संकीर्ण लाभ कमाया है। मस्क ने वचन दिया है कि कंपनी इस साल के दूसरे छमाही में नियमित लाभ शुरू कर देगी।
2013 की एक रिपोर्ट में, एसईसी ने कहा कि कंपनियां महत्वपूर्ण सूचनाओं की घोषणा के लिए सोशल मीडिया आउटलेट का उपयोग कर सकती हैं, जब तक वे नियमों का अनुपालन करते हैं और "निवेशकों को सतर्क किया गया है कि इस तरह की जानकारी प्रसारित करने के लिए किस सोशल मीडिया का उपयोग किया जाएगा।"

एसईसी ने जारी किया कि नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हेस्टिंग्स के बाद रिपोर्ट ने रिकार्ड ब्रेकिंग दर्शक पर नेटफ्लिक्स के मुख्य सामग्री अधिकारी को बधाई देने के लिए एक फेसबुक पोस्ट का इस्तेमाल किया। नतीजे के रूप में नेटफ्लिक्स स्टॉक उच्च स्थानांतरित हो गया।

टेस्ला ने 2013 में एक नियामक फाइलिंग में कहा था कि टेस्ला को बनाए रखने में रुचि रखने वाले निवेशकों को मस्क के खाते का पालन करना चाहिए।

एसईसी ने मस्क के ट्वीट पर टिप्पणी अस्वीकार कर दी।


सोर्स - https://money.cnn.com

For any trending news visit to our website  
www.viralpostx.com

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages